शिवसेना के सांसद संजय राउत ने अयोध्या में दिया बड़ा बयान, बोले 

Spread the love

 अयोध्या पहुंचे शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। कानपुर बवाल मामले पर संजय राऊत ने  कहा कि यह मामला गंभीर हो चुका है और अंतरराष्ट्रीय हो चुका है। कल गल्फ कई देशों ने भारत के एम्बेसडर को बुलाकर आपत्ति जताई है। पैगंबर के बारे में जो भाजपा के प्रवक्ता ने बात कही है, इसका समर्थन देश में कोई नहीं करेगा।

बृजभूषण शरण सिंह संजय राउत के मित्र 

 भाजपा को इस मामले में देश से और गल्फ कंट्री के देशों से माफी मांगनी पड़ रही है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के राज ठाकरे के विरोध पर संजय राउत ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह किसी के दबाव में नहीं आने वाले। उनका अपना नेतृत्व है। वह बड़े नेता है। माहौल बनाने का उनका अपना एक तरीका है। देश के कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं पहलवान आदमी है। वह किसी के दबाव में आने वाले नहीं हैं। मैं उनको बहुत नजदीक से जानता हूं हमारी उनकी मित्रता है। राज ठाकरे के विरोध को लेकर शिवसेना व बृजभूषण शरण सिंह के डील के सवाल पर  संजय राउत भड़क उठे। उन्होंने कहा क्या डील हो सकती है। जो बात बृजभूषण शरण सिंह ने उठाई, क्या उससे कोई सहमत नहीं है।

अयोध्या में राज ठाकरे का विरोध जायज

 संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में राज ठाकरे का विरोध जायज मानते हैं। कश्मीरी पंडितों के अत्याचार पर बोले हुए संजय राऊत ने कहा कि छिटपुट घटना नहीं है। कश्मीरी पंडितों को खुलेआम मारा जा रहा है। अब तक 5 हज़ार कश्मीरी पंडितों ने कश्मीर छोड़ दिया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है अगर कश्मीरी पंडित जो विस्थापित हो रहे हैं, अगर महाराष्ट्र में बसना चाहते हैं, तो शिवसेना उनकी पूरी हिफाजत करेगी। उनको पूरा समर्थन देंगे। जो भी उनको मदद चाहिए शिवसेना मदद करने को तैयार है। यह बात किसी बीजेपी का नेता कहता तो हमें आनंद आता लेकिन कश्मीर के बारे में भाजपा केवल राजनीति कर रही है। 15 जून के आदित्य ठाकरे के दौरे की तैयारियों को लेकर संजय राउत अयोध्या में है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: