जीजा ने पत्नी और सास पर चाकू से किया हमला, सास की मौत 

Spread the love

ओपी मिश्रा

गोंडा।  गुरुवार रात एक पति ने ससुराल जाकर पत्नी और सास पर चाकू से हमला कर दिया। हमले पत्नी और सास दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सास की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला जनपद गोंडा का है।

मामले में महराजगंज नई बस्ती निवासी मृतका का पुत्र सलमान ने  अपने जीजा के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर के मुताबिक पारिवारिक कलह के वजह से जीजा नसीम उसका भाई शाहरुख और अल्ताफ अपनी मां बेबी दीदी को जान से मारने के लिए मेरे घर आए। दोनों महराजगंज नई बस्ती में ही रहते है।

गाली गलौज करते हुए किया हमला

सलमान ने बताया कि जीजा, उसका भाई और उसकी मां घर आने के बाद गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान जीजा ने दीदी पर चाकू से हमला कर दिया। बचाव के लिए पहुंची मां पर भी लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मां रेशमा की मृत्यु हो गयी थी। वहीं बहन का इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा द्वारा घटना को संज्ञान में लेकर क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में तत्काल आरोपी अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: